बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा एम्स को लेकर तेजस्वी के तंज पर भाजपा विधायक ने किया पलटवार, कहा मिथिला के विकास के दुश्मन है पूर्व डिप्टी सीएम

दरभंगा एम्स को लेकर तेजस्वी के तंज पर भाजपा विधायक ने किया पलटवार, कहा मिथिला के विकास के दुश्मन है पूर्व डिप्टी सीएम

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा लोकसभा क्षेत्र में 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है। सभी दल के नेता अपने उम्मीदवार को कामयाबी दिलाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाए हुए हैं। इसी कड़ी में दरभंगा के ऐतिहासिक राज मैदान में 4 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे है। मोदी की जनसभा को लेकर राज मैदान में भव्य पंडाल और मंच निर्माण का  कार्य अंतिम दौर में चल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2:40 मिनट पर दरभंगा हवाई अड्डा पहुंचेंगे। 2:45 मिनट पर हवाई अड्डा से राज मैदान स्थित जनसभा स्थल के लिए रवाना होंगे। वही प्रधानमंत्री 2 :45 मिनट पर सभा स्थल पहुंचेंगे। 3 :15 मिनट से 3 :40 मिनट तक उनका संबोधन होगा। जिसके बाद प्रधानमंत्री 3 :45 मिनट पर जनसभा स्थल से रवाना होंगे। 3 :55 मिनट पर दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 4 बजे दरभंगा हवाई अड्डा से कानपुर के लिए रवाना होंगे। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर व्यापक इंतजाम किया गया है। 

वही जनसभा की सफलता को लेकर भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी खुद राज मैदान में कैंप कर एक-एक चीज को बारीकी से देख रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी ने तेजस्वी यादव के मोदी के चुनावी जनसभा को एम्स निरीक्षण के तंज पर कहा कि तेजस्वी यादव मिथिला के विकास के दुश्मन है। क्या दुश्मनी थी उन्हें मिथिला से जो उन्होंने 17 महीने तक एम्स को लटका दिया। मिथिला के लोग आपको कभी माफ नहीं करेंगे। कहा की डीएमसीएच परिसर में एम्स बन रहा था। क्या आवश्यकता था उन्हें इधर उधर भटकाने का। मिथिला के लोगों से उनको क्या कष्ट या फिर घृणा थी।  क्या आपको कष्ट था कि मिथिला से एक भी सांसद आपका जीत कर नहीं गया। मिथिला के लोगों के साथ ऐसा करना ठीक नहीं है। आप ने अपने पार्टी के एक पूर्व विधायक के कहने पर कभी हायाघाट तो कभी शोभन घुमा रहे थे। इस घृणा का जवब लोकसभा के चुनाव में मिथिला के लोग देंगे। प्रधानमंत्री मोदी के मन में मिथिला बसता है और मिथिला के लोगों के हृदय में प्रधानमंत्री बसते हैं।

वही उन्होंने अयोध्या राम मंदिर पर कहा की भगवान राम हमारे दामाद है। 500 सालों से कांग्रेस और मुलायम सिंह यादव के कारण वह झोपड़ी में थे। प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे पाहुन को महल दिया है। जिसके कारण  मिथिला के लोग भावनात्मक रूप से उनका स्वागत करने के लिए व्याकुल है। वही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ एनडीए के सभी नेता आ रहे हैं। पूरी व्यवस्था की गई है। जनसभा में आने वाले लोगों की सुविधा का पूरा खयाल रखा गया है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News