बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम मंदिर को 'बेकार' बताने वाले सपा के रामगोपाल पर भड़के भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी , कहा- सही समय है राम भक्तों पापियों को सज़ा देने का....

राम मंदिर को 'बेकार' बताने वाले सपा के रामगोपाल पर भड़के भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी , कहा- सही समय है राम भक्तों पापियों को सज़ा देने का....

DESK: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। तीन चरणों को मतदान खत्म हो चुका है। वहीं बीते दिन तीसरे चरण के मतदान के दौरान सपा के मुख्य राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसको लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। इस बयान से बीजेपी के नेताओं में आक्रोश व्याप्त है। बीजेपी के नेता लगातार सपा पर हमला बोल रहे हैं। और उन्हें हिदायत भी दे रहे हैं कि इसका जवाब विपक्ष को जनता देगी। इसी कड़ी में बीजेपी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता रामगोपाल यादव पर निशाना साधा है।

दरअसल, सुधांशु त्रिवेदी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर सपा के मुख्य राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का वीडियो शेयर किया है। जिस वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि,  “वो मंदिर (राम मंदिर) तो बेकार का है, मंदिर ऐसे बनाए जाते हैं? मंदिर ऐसे नहीं बनते हैंआप पुराने मंदिर देख लीजिए। दक्षिण से लेकर उत्तर तक के मंदिर देख लीजिए। इस मंदिर का नक्शा ठीक नहीं बना है। वास्तु के लिहाज से भी ठीक नहीं बनाया गया है।”

वहीं इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, हिन्दु हो लेकिन हिंदुओ के भगवान के मंदिर को उल्टा फूल्टा बोल रहे हो, लेकिन तुम तो समाजवादी पार्टी के नेता ही हो जिसने निहत्थे राम भक्तों पर गोली चलवाई थी ? सही समय है राम भक्तों पापियों को सज़ा देने का वोट की चोट से इनको जवाब दो। इसके पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “कब्रिस्तान बनवाना अच्छा है लेकिन मंदिर बेकार है। पहले उत्तर प्रदेश अबू सलेम, मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद और छोटा शकील के लिए जाना जाता था। फिल्में बनती थी, जिला गाजियाबाद, लखनऊ सेंट्रल, मिर्जापुर यानी अपराध पर केंद्रित फिल्में बनती थी। आज जब अयोध्या, मथुरा, कुशीनगर, प्रयाग, काशी उभर रहा है तो यूपी बेकार लग रहा है।

साथ ही रामगोपाल यादव के बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधा है। योगी आदित्यनाथ ने साफ शब्दों में कहा कि रामगोपाल यादव का बयान हिंदू विरोधी है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामगोपाल यादव ने हिंदू समाज का अपमान किया है और उनके बयान से समाजवादी पार्टी की असली मानसिकता सामने आ गई है।

Suggested News