बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीएमसी की रैली से पहले हुगली में फटा देसी बम, एक बच्चे की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

टीएमसी की रैली से पहले हुगली में फटा देसी बम, एक बच्चे की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

पश्चिम बंगाल में हिंसामुक्त चुनाव कराना चुनाव आयोग के लिए हमेशा से चुनौती रहा है.  निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल में सात चरणों में लोकसभा चुनाव कराने का ऐलान किया था, तब इसकी विपक्षी दलों ने आलोचना की. टीएमसी ने आयोग पर पक्षपात का आरोप लगा दिया. पहले चरण में हिंसा की खबरों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बंगाल में चुनाव आयोग की अग्निपरीक्षा होना बाकी है. वहीं . टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की एक चुनावी रैली के पहले  हुगली जिले के पांडुआ इलाके में सोमवार को एक देसी बम में धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई और दो घायल हो गए. बच्चे उस बम को गेंद समझकर खेल रहे थे, तभी वह फट गया. घायलों में से एक ने कथित तौर पर अपना दाहिना हाथ खो दिया है.

अभिषेक बनर्जी की सोमवार को पांडुआ में सभा है और उनकी सभा स्थल से कुछ ही दूरी पर यह भयानक घटना घटी. इस धमाके में घायल दोनों बच्चों की पहचान रूपम वल्लभ और सौरभ चौधरी के रूप में हुई है. इन सभी की उम्र 11 से 13 साल के बीच है. इन दोनों का चुंचुरा इमामबाड़ा अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सूत्रों के अनुसार सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे पांडुआ के तिन्ना इलाके में एक तालाब से स्थानीय निवासियों ने अचानक जोरदार विस्फोट की आवाज सुनी. लोग फिर भागकर तालाब के किनारे पहुंचे तो उन्होंने देखा कि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. तीन में से दो बच्चे की हालत गंभीर है, जबकि एक बच्चे की मौत हो चुकी है. 

Suggested News