बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी के दरभंगा में चुनावी सभा से पहले तेजस्वी का मिथिलांचल में कैंप, तंज कसते हुए कहा- प्रधानमंत्री दरभंगा एम्स का करने आ रहे हैं निरीक्षण

मोदी के दरभंगा में चुनावी सभा से पहले तेजस्वी का मिथिलांचल में कैंप, तंज कसते हुए कहा-  प्रधानमंत्री दरभंगा एम्स का करने आ रहे हैं निरीक्षण

दरभंगा - में शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी सभा है। मोदी के चुनावी सभा से 48 घंटा पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दरभंगा में कैंप कर दिया है. कथित तौर पर अगले 4 दिनों तक तेजस्वी यादव दरभंगा में रहकर, विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार करेंगे. तेजस्वी यादव रात्रि विश्राम के बाद चुनावी प्रचार में निकलने से पहले दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए कहा कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा आ रहे हैं। उनके हिसाब से तो दरभंगा एम्स बन चुका है। तो कल वे एम्स का मुआयना करेंगे कि कितना बढ़िया अस्पताल चल रहा है। सबका इलाज हो रहा है की नही हो रहा है। वही उन्होंने कहा कि लगातार 10 साल नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री रहे हैं। इन्होंने केवल लोगों को ठगने का काम किया है। केवल झूठ बोला है।

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम लोगों की 17 महीने की सरकार थी। तब हम लोगों ने एम्स के लिए नया जमीन देने का काम किया है। साथ ही डीएमसीएच के विस्तार का हमलोगों ने करने का फैसला लिया। ताकि 2500 बेड का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल हो जाए, ठीक उसी तर्ज पर जैसे पीएमसीएच बन रहा है। जब हम स्वास्थ्य मंत्री थे। उसी वक्त हमलोगों ने निर्णय लिया था। ताकि  डीएमसीएच का गौरवशाली वजूद बचा रहे है और एम्स को अलग से जगह दे दिया। ताकि पूरे दरभंगा एरिया का विस्तार और विकास हो सके।

तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर सवाल पर करते हुए कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट का टर्मिनल अभी तक ढंग से बनकर तैयार नहीं हुआ है। हवाई जहाज आ रही है, लेकिन टिकट की कीमतें पूरे देश में सबसे महंगा टिकट मिलता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बोलते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई सफर करेंगे लेकिन टिकट की कीमत देखने से लगता है कि हवाई चप्पल वाले क्या, उच्च मध्य परिवार के लोग भी टिकटों की कीमत से परेशान है.

तेजस्वी ने कहा कि  महंगाई, बेरोजगारी पर सरकार का ध्यान नहीं है। अब प्रधानमंत्री मुद्दे की बात नहीं करेंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है की यहां भी आकर के प्रधानमंत्री मंदिर-मस्जिद हिंदू-मुस्लिम के बारे में ही बात करेंगे।

रिपोर्ट- वरुण कुमार ठाकुर

Suggested News