बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर से NDA प्रत्याशी शांभवी चौधरी को जिताने की अपील, JDU महासचिव 20 दिनों से कुशेश्वर स्थान में किए हैं कैंप, गांव-गांव का कर रहे दौरा...

समस्तीपुर से NDA प्रत्याशी शांभवी चौधरी को जिताने की अपील, JDU महासचिव 20 दिनों से कुशेश्वर स्थान में किए हैं कैंप, गांव-गांव का कर रहे दौरा...

PATNA: समस्तीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी चुनावी मैदान में हैं. चुनाव को लेकर लगातार प्रचार जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समस्तीपुर सीट से लोजपा(रामविलास) प्रत्याशी शांभवी चौधरी को जीताने की अपील कर चुके हैं. जेडीयू महासचिव रंजीत कुमार झा को समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र का कुशेश्वर स्थान विधानसभा का जिम्मा मिला है. वे लगातार 20 दिनों से क्षेत्र में कैंप किए हुए हैं. 

जेडीयू महासचिव रंजीत कुमार झा को समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिली हुई है. वे कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र में कैंप किए हुए हैं. वे लगातार 20 दिनों से क्षेत्र में घूम-घूमकर मतदाता मालिकों से एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि अब तक दर्जनों गांवों का दौरा कर चुके हैं. एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में जोरदार लहर है.  

रविवार को, समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के कल्याणपुर प्रखण्ड के कालाजार मैदान में एनडीए की ओर से विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार‚ बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी‚ अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा समेत एनडीए के कई बड़े नेता शामिल हुए और समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी के पक्ष में जनसभा कर वोट देने की अपील की. बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी और एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी ने मंच पर बैठे एनडीए के सभी नेताओं को पाग और गमछा देकर स्वागत व सम्मानित किया। मुख्यमंत्री के संबोधन से पूर्व एनडीए प्रत्याशी के अग्रिम विजय हेतु फूल और मखानो से बने माला को एनडीए नेताओं ने मुख्यमंत्री को पहनाया और समस्तीपुर की बेटी शाम्भवी को जीताने की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की 2005 के बाद से बिहार के लोगों ने हमे मौका दिया तो हम लगातार विकास के काम कर रहे हैं। समस्तीपुर से तो पुराना संबंध हैं। हाल ही हमने श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया। जिससे जिले के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल रहा हैं। कल्याणपुर से ताजपुर तक पुल का निर्माण कराया जा रहा है ताकि यहां से लोगों को पटना और दक्षिण बिहार जाना आसान हो जाएगा। 2005 से पहले लोग घर से बाहर भी नही निकलते थे लेकिन आज क्या माहौल है आप सब देख रहे है। हमसे पहले जिन लोगो को जनता ने सेवा करने का मौका दिया वो सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते है और उसी को आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं। हमारे लिए पूरा बिहार ही परिवार हैं।


Suggested News