बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत, भाजपा के पूर्व विधायक का है स्कूल

घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत, भाजपा के पूर्व विधायक का है स्कूल

KAUSHAMBI : जिले में मंगलवार का दिन एक परिवार के अमंगल साबित हो गया। यहां घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को स्कूल बस ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। । घटना की जानकारी होने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने बस चालक समेत बस को गिरफ्तार कर बस को कब्जे में लिया है और शव पीएम के लिए भेजा है।

मामला चरवा क्षेत्र के मलाक भारत गांव का है। यहां रहने वाले मो. कासिम पुत्र स्व छेददन खान पेशे से खेती-किसानी करते हैं। वह खेत में नकदी फसल उगाकर उसका कारोबार करते हैं। गांव में वह अपनी पत्नी बच्चों संग रहते हैं। घर की सबसे छोटी बेटी इनाया बानो (20 माह) घर के बाहर खेल रही थी।

अचानक बच्चों को लेकर जा रही कौशांबी प्रेसीडेंसी पब्लिक स्कूल की बस ने खेल रही बच्ची को टक्कर मारकर कुचल दिया। इस घटना में उसकी बेटी का सिर बुरी तरह बस के पहिए से कुचल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद उन्होंने स्कूल बस के ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित पिता मो कासिम के मुताबिक, जिस स्कूल की बस से उनके बेटी की मौत हुई है उस प्रेसीडेंसी पब्लिक स्कूल के मालिक भाजपा के नेता व पूर्व विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता हैं। बच्ची की मौत के बाद परिवार मे मातम का माहौल है। पीड़ित पिता ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी बलराम सिंह ने बताया, पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया गया है। 

Suggested News