बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अधिसूचना जारी होने के बाद जदयू प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार ने किया नामांकन, कहा विकास के नाम पर लोग करेंगे मतदान

नालंदा में अधिसूचना जारी होने के बाद जदयू प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार ने किया नामांकन, कहा विकास के नाम पर लोग करेंगे मतदान

NALANDA : नालंदा लोकसभा क्षेत्र में 1 जून को मतदान है। इसके लिए 7 मई से नामांकन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बिहारशरीफ के कलेक्ट्रेट परिसर में भारी सुरक्षा के बीच नामांकन की प्रक्रिया की जा रही है। नामांकन के पहले ही दिन एनडीए समर्थित उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार ने जदयू से अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि विकास ही उनका मुद्दा है। विपक्ष के बहकावे में ना आकर लोग विकास के नाम पर मतदान करे। आज संविधान पर किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। विपक्ष बेवजह इसे तूल देने का काम कर रहा है। नामांकन का पर्चा दाखिल कर जैसे ही वे कलेक्ट्रेट से बाहर निकले उनके समर्थकों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। 

आपको बता दे की कौशलेंद्र कुमार पिछले तीन बार से नालंदा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। इस बार भी जदयू ने भी उनपर भरोसा जताया है। वहीं महागठबंधन की ओर से भाकपा माले ने पालीगंज के वर्तमान विधायक डॉ संदीप सौरभ पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है। अब तो देखना यह होगा कि नालंदा की जनता किस पर अपना भरोसा जताती है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News