बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्तों बुलाने के कुछ देर बाद संदिग्ध परिस्थिति में घर के दहलीज पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दोस्तों बुलाने के कुछ देर बाद संदिग्ध परिस्थिति में घर के दहलीज पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज में एक युवक का संदिग्ध शव बरामद हुआ है। घटना जिले के श्रीपुर थाना क्षेत्र के सहूचक गांव में एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई हैं। मृतक की पहचान सहुचक गांव निवासी विजयमल यादव के 25 वर्षीय बेटा राकेश कुमार  के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में मृतक के चचेरा भाई मुकेश यादव ने बताया कि सोमवार की शाम उसके दोस्तों के द्वारा उसे नेवता में शामिल होने के लिए घर से बुलाकर ले गए। जब उसके मोबाइल पर फोन किया गया। तो युवक ने फोन नहीं उठाया। वहीं इसके बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने युवक का शव उसके दरवाजे पर रखकर फरार हो गया।

वहीं परिजनों ने सुबह में शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट है। इस संदर्भ में श्रीपुर थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों द्वारा दिए आवेदन के आधार पर और उनके आरोपों की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या हादसा का मामला प्रतीत हो रहा है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News