बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में हुआ हादसा : माता पिता के साथ दियारा इलाके में गए दो बच्चों की डूबने से हुई मौत, घंटों की कोशिशों के बाद निकाला गया शव

खगड़िया में हुआ हादसा : माता पिता के साथ दियारा इलाके में गए दो बच्चों की डूबने से हुई मौत, घंटों की कोशिशों के बाद निकाला गया शव

KHAGDIYA : बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना इलाके के बौरना घाट पर डूबने दो बच्चों की मौत हो गई. जिसके बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. ग्रामीणों के सहयोग से शव को नदी से निकाला गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतकों की पहचान मोहम्मद ऐहतेशाम और मोहम्मद हस्नैन के रूप में हुई है। बताया गया कि दोनों बच्चों के माता-पिता मकई छीलने के लिए लोग इस पार से उस पार रोजाना जाते हैं. बच्चों के बारे में बताया गया कि अपने माता पिता के साथ दोनों बच्चे शुक्रवार को नदी के पार गए थे। 

इसी दौरान जहां प्यास लगने के कारण बच्चे पानी पीने नदी की ओर गए. जिसके बाद ये घटना घटी. जैसे ही घाट पर दोनों ओर जमा लोग बच्चों को डूबते हुए देखे उन्होंने हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों बच्चे के शव को नदी से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. जहां दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।


Suggested News